Monday, April 5, 2010

रमन ने उड़ीसा विस्फोट की निन्दा की

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने उड़ीसा के मलकानगिरी क्षेत्र में नक्सलियों द्वारा किए गए बारूदी सुरंग विस्फोट की निंदा की और बस्तर संभाग के पुलिस और सुरक्षा बलों को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने आज यहां बताया कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने पड़ोसी राज्य उड़ीसा के सीमावर्ती मलकानगिरी-कोरापुट मार्ग पर कल नक्सलियों द्वारा किए गए बारूदी सुरंग विस्फोट में सीमा सुरक्षा बल तथा केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों की आकस्मिक मृत्यु पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है।

सिंह ने उड़ीसा में हुई इस घटना की तीव्र निन्दा करते हुए कहा है कि यह नक्सलियों की कायरतापूर्ण हरकत है, जो उनकी हताशा और बौखलाहट का परिचायक है। रमन सिंह ने कहा है कि शहीद जवानों ने क‌र्त्तव्य की बलिवेदी पर अपने प्राणों की आहुति दी है। उनकी शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी।अधिकारियों ने बताया कि मुख्यमंत्री ने इस घटना में घायल जवानों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना की है और छत्तीसगढ़ के बस्तर अंचल की सीमा से लगे उड़ीसा के इलाके में हुई इस वारदात को ध्यान में रखकर बस्तर संभाग के पुलिस और सुरक्षा बलों को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए हैं।

No comments:

Post a Comment